Harsha Engineers IPO GMP: लिस्टिंग पर 60% से ज्यादा मुनाफे का अनुमान, जानिए क्या है सब्सक्रिप्शन की स्थिति

Harsha Engineers IPO Latest GMP: एनालिस्ट्स इस आईपीओ को लेकर काफी अधिक आशान्वित नजर आ रहे हैं. Harsh Engineers ने अपने 755 करोड़ रुपये के आईपीओ के लिए 314-330 रुपये का प्राइस बैंड निर्धारित किया है. आइए जानते हैं इस शेयर के कितने रुपये के स्तर पर लिस्ट होने की उम्मीद है.

हर्ष इंजीनियर्स के आईपीओ (Harsha Engineers IPO) को सब्सक्राइब करने का आज दूसरा दिन है. इस आईपीओ को सब्सक्रिप्शन के लिए तय दूसरे दिन सुबह 11:42 बजे तक कुल 5.10 गुना सब्सक्रिप्शन हासिल हुआ था. इस तरह देखा जाए तो इस IPO को अब तक काफी बढ़िया रिस्पांस मिला है. क्वालिफाइड इंस्टीच्युशनल बायर्स (QIBs) की कैटेगरी में इस आईपीओ को महज 0.09 गुना सब्सक्रिप्शन मिला था. हालांकि, नॉन-इंस्टीच्युशनल इंवेस्टर्स की कैटेगरी में इसे 10.98 गुना और रिटेल इंवेस्टर्स की कैटेगरी में 5.48 गुना सब्सक्रिप्शन हासिल हुआ था. वहीं, कर्मचारियों के लिए रिजर्व कैटेगरी में इसे 3.97 गुना सब्सक्रिप्शन हासिल हुआ था.

हर्ष इंजीनियर्स के आईपीओ का लेटेस्ट जीएमपी (Harsh Engineers IPO Latest GMP)

एनालिस्ट्स इस आईपीओ को लेकर काफी अधिक आशान्वित नजर आ रहे हैं. इसी बीच, मार्केट ऑब्जर्वर्स के मुताबिक, हर्ष इंजीनियर्स के शेयर गुरुवार को ग्रे मार्केट में 203 रुपये के प्रीमियम (GMP) के साथ अवेलेबल हैं. कंपनी ने इस आईपीओ के लिए 314-330 रुपये का प्राइस बैंड तय किया है. अगर ग्रे मार्केट प्रीमियम पर गौर किया जाए तो इस बात की उम्मीद है कि इस IPO की लिस्टिंग आईपीओ प्राइस के अपर प्राइस बैंड से 203 रुपये ऊपर यानी 533 रुपये के स्तर पर हो सकता है. अगर ऐसा होता है तो निवेशकों को लिस्टिंग पर ही 60 फीसदी से ज्यादा फायदा हो जाएगा.

 

Leave a comment

Your email address will not be published.